Infection / Viral infection

Viral infection

Tagged , , Leave a Comment on Viral infection

भाईरल संक्रमण के कारण कई प्रकार के बिमारी होती है। बिमारी की तिब्रता संक्रमण के साथ प्रकट होने वाले लक्षण पर निर्भर करता है। लक्षण के अनुसार दवा तथा उसका खुराक को नियंत्रित किया जाता है। इसके लिए जरुरी है कि समय के साथ तुरंत ईलाज कराना जरुरी होता है। शारीरिक रुप से मजबुत होने पर बिमारी के संकेमण को नियंत्रित करना आसान होता है।

Pain

Joint Pain

Tagged , , Leave a Comment on Joint Pain

समय के साथ होने वाला जोड़ो के दर्द का पुर्ण ईलाज संभव है यदि समय पर रोगी अपना ईलाज शुरु कर दे। इसके लिए आप समय पर आकर डॉक्टर से मिले। सामान्य स्थिती मे आप परामर्श भी ले सकते है। यदि जरुरी हुआ तो दवा नही तो सामान्य चिकित्सा से भी ठी क हो सकता है।

Medicine

Tagged , , Leave a Comment on Medicine

मेडिसिन यानी दवा हमारे लिए बहुत जरुरी है। आजकल के भाग दौर के जिवन तथा तेज गति जिवन यापन के कारण भी हमें कई प्रकार के असुविधा का सामना करना पड़ता है, जो समय के साथ कई प्रकार के बिमारी को आमंत्रन करता है। दवा हमारे जिवन की अंतिम आशा के रुप मे हमारा काम करता है। हमे एक नई जिंदगी प्रदान करता है।

Pain

Joint Pain

Tagged , , Leave a Comment on Joint Pain

शादी के बाद समस्या और नीदान

संभोग रोग निदान

Tagged , ,

प्राकृतिक प्रदत प्रक्रिया को यथावत बनाये रखने के लिए समुचित जानकारी रखना आवश्यक है तथापि यदि कोई समस्या आये तो समय के साथ उसका समाधान भी होना आवश्यक है। यहां हम जानकारी के साथ ईलाज की भी सुबधा को उपलब्ध करा रहे है। व्यक्तिगत समस्या मानकर लोग इसका ईलाज करान से कतराते है जो सही नही है।

Apps

Adarshhomoeoclinic mobile apps

Tagged , , Leave a Comment on Adarshhomoeoclinic mobile apps

आदर्श होृमियो क्लिनिक एप्स को डाउनलोड करके ईंसटॉल करे। इसके बाद यह साईट आपके मोबाईल मे खुलने लगेगा। सही जानकारी समय के साथ आपतक पहुँच जायेगी।